Oppo A 52 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

Gadget Tech & Auto

चीनी हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को भारत में अपना ओप्पो ए52 को 16,990 रुपये में लॉन्च किया. कंपनी ने ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080इंटू2,400 पिक्सल है. साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Also Read :- 8 GB रैम, 128 GB स्टोरेज: भारत में लॉन्च हुआ वीवो का ये फ़ोन, सिर्फ इतनी है कीमत

ओप्पो इंडिया प्रोडक्ट मार्केटिंग वीपी, सुमित वालिया ने कहा, “हमारी सीरीज को हमेशा मार्केट में नए दृष्टिकोण लाने के लिए जाना जाता है. इसी क्रम में हमने ए सीरीज का एक और मोबाइल लॉन्च कर रहे हैं. ओप्पो ए 52 आधुनिकरण से लैस है, यह स्मार्टफोन ग्राहकों को एक अलग अनुभव देगा.”
Also Read :- Mi Notebook 14, Mi Notebook 14 Horizon लैपटॉप भारत में लंच करेगा। नई Features के साथ और कम कीमत में

फोटोग्राफी की बात करें तो, स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस और 2 मेगापक्सिल पोट्र्रेट लेंस के साथ क्वाड कैमरा में आता है. एफ2.0 लार्ज-अपर्चर लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा है, जो सेल्फी लेने में जबरदस्त है. ओप्पो ए52 को 5000एमएच की बैटरी के साथ आता है और यह डिवाइस में टाइप-सी चार्जर सपोर्ट करता है. 18वाट से फास्ट चार्जिग करता है.

Also Read :- Realme Smart TV लॉन्च : गूगल असिस्टेंट, क्वॉड स्पीकर के साथ आया रियलमी का पहला स्मार्ट टीवी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *