WWE के सुपर स्टार The Undertaker ने संन्यास लिया, 30 Years तक दबदबा रहा पूरा पढ़ें!

Lifestyle Media Movies Masala

WWE Ring के सबसे बड़े Players में शामिल Undertaker ने प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. Undertaker ने अपनी Documentary के आखिरी Episode में फैंस को बताया कि उनका Ring में वापसी का कोई इरादा नहीं है.

इसके बाद से ट्विटर पर #Thankyou ट्रेंड करने लगा और Fans ने Undertaker को शुक्रिया कहा. तीन दशकों तक Dadman के नाम से मशहूर Undertaker ने अपने स्टाउल, हटके अंदाज और Ring के अंदर फाइटिंग से खुद को इस Game का दिग्गज साबित किया.

View this post on Instagram

Chasing the last one… #TheLastRide

A post shared by Undertaker (@undertaker) on

अंडरटेकर का Last Match रेसलमानिया 36 में था जो उन्होंने AJ Style के खिलाफ खेला था. टेकर के मुताबिक उन्होंने उस Match में जीत के साथ Career को सही और सटीक End दिया है.

View this post on Instagram

20 years of #SmackDown. Tonight @wweonfox.

A post shared by Undertaker (@undertaker) on

Taker ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में कहा, वह मैच मेरे करियर का Last Match था. अगर WWE के Chairman विंस कहेंगे तो क्या वह वापस आएंगे, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, यह तो केवल Time ही बता पाएगा. अगर कोई आपात स्थिति होती है तो मैं इस बारे में सोच सकता हूं लेकिन फिलहाल मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है.

View this post on Instagram

⚰️

A post shared by Undertaker (@undertaker) on

Undertaker सबसे पहले साल 1990 में WWE Ring में आए थे. उन्होंने आने के बाद तबके Star हल्क होगन को मात दी थी. इसके बाद उनके हाथों से कोई नहीं बचा.रेसलमानिया में उनका 25-2 का शानदार रिकॉर्ढ है. दो दशक तक उनका 21-0 का रिकॉर्ड कायम किया था. वह तार बार WWE चैंपियन रहे, छह बार WWF Tag Team चैंपियनशिप जीती वहीं 2007 में Royal रंबल भी जीता.

Read More: ऐसा क्या हुआ कि शादी की पहली रात Husband ने Wife की हत्या कर दी, फिर खुद ही फांसी पर लटक गया पूरी कहानी पढ़ें|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *