TikTok Controversy: फैजल के बाद आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट सस्‍पेंड, जानें पूरा मामला?

Media Movies Masala Music

YouTube Vs TikTok विवाद से उन लोगों को नुकसान हुआ है जो ऐसे प्लेटफार्मों के बड़े प्रशंसक हैं. हाल ही में एक विवादित पोस्‍ट शेयर करने के बाद फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) का टिकटॉक (Tik Tok Video) अकाउंट निलंबित कर दिया गया था. अब उनके भाई आमिर सिद्दीकी (Aamir Siddiqui) का टिकटॉक अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है. आमिर सिद्दीकी के 3.8 मिलियन फॉलोवर्स है.

आमिर सिद्दीकी के टिकटॉक अकाउंट सस्पेंड होने के पीछे कास्टिंग डायरेक्टर नूर सिद्दीकी की याचिका भी बताई जा रही है. रविवार शाम को आमिर सिद्दीकी का टिकटॉक अकाउंट निलंबित कर दिया गया. प्रसिद्ध टिकटॉक एप तब से खबरों में है, जब YouTuber समुदाय के खिलाफ एक वीडियो बनाया था, जो बाद में एक बड़ा विवाद बन गया था. साथ ही, नूर सिद्दीकी के नाम से एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके खिलाफ धमकी भरे संदेश भेजने के लिए मामला दर्ज किया है.

अब नूर सिद्दीकी के वकील अली कासिफ ने स्पॉटब्वॉय को इस केस के बारे में जानकारी दी है. उनका कहना है, ‘यह मेरे क्लाइंट द्वारा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने के बाद हुआ है. नूर ने व्यक्तिगत रूप से भी इसके बारे में टिकटॉक से शिकायत की थी कि उसके व्यवहार की वजह से टिकटॉक को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है, टिक टॉक की रेटिंग भी 4.8 से 1.2 तक गिर गई है.’

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के टिकटॉक अकाउंट को बैन कर दिया गया था. फैजल पर आरोप था कि वह एसिड अटैक को इस वीडियो के माध्यम से प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसपर सेलिब्रिटीज ने कड़ी आपत्ति जताई थी. उनके खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी शिकायत दर्ज करायी थी.

फैजल सिद्दीकी के इस वीडियो पर कई सेलेब्स और एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल ने गुस्सा जाहिर किया था. लक्ष्‍मी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैजल को खूब खरी खोटी सुनाई थी. इसके अलावा अभिनेत्री पूजा भट्ट भी इस वीडियो पर भड़क गई थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा,’ इस धरती पर लोगों के साथ क्या गलत है? यह बहुत खराब है. टिकटॉक इंडिया आप इस तरह के कंटेट की कैसे अनुमति दे सकते हैं. इस आदमी को काम करने की जरूरत है. और जो महिला इस वीडियो में है, क्या आपको एहसास भी है कि इस तरह की वीडियो का हिस्सा बनकर आप कितना बड़ा नुकसान कर रही हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *