TMKOC: महाभारत में भी दिख चुका है तारक मेहता शो का ‘टप्पू’, निभाया था यह किरदार

Lifestyle Movies Masala Music

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा टीआरपी चार्ट पर सबसे आगे रहता है. शो के सारे किरदार लोगों को बेहद पसन्द है. इस शो में टप्‍पू का किरदार शुरू में भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने निभाया था. लेकिन साल 2017 में राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भव्‍य गांधी की जगह ले ली थी. लेकिन क्‍या आपको पता है कि राज 2014 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुए महाभारत का भी हिस्सा रह चुके हैं. लॉकडाउन के कारण दोबारा से महाभारत का प्रसारण किया जा रहा है, जिसके बाद से फैंस उन्हें नोटिस कर रहे है.

राज अनादकट ने सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्देशित महाभारत में काम किया था, जब वो 15 साल के थे. इस सीरीज में राज ने कौरवों के 100 भाइयों में से एक भाई बने थे. उन्होंने हाल ही में स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘वह ज्यादा महत्वपूर्ण किरदार नहीं था, लेकिन मैंने कौरवों के 100 भाई में 3 तीसरे नंबर के भाई का किरदार निभाया था.’ इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया कि उनके फैंस जब रिपीट टेलीकास्ट हो रहा है, तब मुझे पहचान रहे हैं.

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के रूप में भव्य को काफी प्रसिद्धी मिली थी. उस शो से ही भव्य ने बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं, भव्य के शो छोड़ने के बाद राज अनादकट ने उनकी जगह ले ली थी. वहीं, दर्शकों ने भव्य गांधी के जाने के बाद राज को तुरंत अपना लिया.

अच्छी बात यह है कि राज अनादकट ने इस किरदार को निभाते हुए यह जरा भी एहसास नहीं करवाया कि सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे भव्य गांधी को रिप्लेस कर आए हैं. शो में भले ही राज सिंपल और उनमें बचपना नजर आता है, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश हैं. राज का इंस्टाग्राम स्टाइलिश तस्वीरों से भरी पड़ी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *