Sushant Singh Rajput 8 महीने से कहना चाहते थे दिल की बात, कर रहे थे मिन्नतें पूरी खबर देखें|

Fashion Lifestyle Movies Masala

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भूमि से उठे अभिनेता थे। वह एक छोटे शहर से किसी Normal Boy की तरह अपनी पढ़ाई लिखाई करते हुए पहले Dance, स्टेज शोज फिर टीवी और फिर Bollywood तक पहुंचे थे। बहुत से लोग थे कि कोई भी मंच पर उन्हें काम के आधार पर उनकी आलोचना कम उनकी तारीफ ज्यादा हुई। हर बात उन्हें उनके Smile हुए चेहरे के साथ शानदार प्रदर्शन के लिए याद किया जा रहा है।

लेकिन ठीक इसी के साथ लगातार उनकी निजी जिंदगी उहापोह और कई तरह के उतार-चढ़ाव से भरी रही। एक बार उन्होंने अपने Interview में कहा था- मैं Daily ऐसे बहुत सी हरकतें करता हूं, जिनके लिए मुझे थपपड़ पड़ना चाहिए …

वास्तव में, वे अपने Daily की चीजों को लेकर हमेशा से एक टीस रही हैं। जाने क्यों ऐसा हुआ। लेकिन जो भी लोग उनके इर्द-गिर्द रहे, उन्होंने शायद सुशांत को बताया कि वे जो भी करते हैं, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इसी चक्कर में उनका एक 6 year का बेहद परेशान करने वाला Relationship भी खत्म हो गया था।

इसके बाद Sushant के जीवन में एक और एक्ट्रेस आईएन। कहा जा रहा था कि Sushant बीते दिनों अपना घर छोड़कर एक्ट्रेस के घर में रहने चले गए थे। लेकिन वहाँ भी शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। कई मर्तबा यह कहा जाता है कि इंसान आजकल अपनी जिदंगी में चीजों के बारे में सोचता रहता है। अक्सर इसके लिए लोग Social Media का सहारा लेते हैं। आज से ठीक 8 Month में सुशांत राजपूत ने एक ऐसा ही ट्वीट किया था।

यहाँ वह अपने दिल की बात कहने के लिए मिन्नतें कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने बेहद मशहूर गाने “एहसान तेरा होगा मुझ पर दिल चाहता है वो कह दे” का सहारा लिया था। इस बात का खुलासा तो Sushant ने तब तक नहीं किया जब तक वह अपने दिल की बात कहना चाहता था। लेकिन लगभग 8 महीने पहले ही सुशांत ने अपने इस अकेलेपन की Photo Share करते हुए अपने मन की बात कहने को लेकर एक इशारा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *