सुशांत की आखिरी फिल्म (Movie) को लेकर Fans ऐसा ट्वीट कर रहे हैं, इस बात से खुश नहीं हैं सुशांत के Fans!

Lifestyle Media Movies Masala

Bollywood के मशहूर अभिनेता Sushant Singh Rajput अब हमारे बीच नहीं हैं. उनके अचानक निधन से उनके फैंस अब तक सदमे में हैं. Sushant के निधन के बाद से ही Social Media पर लोग लगातार इस चीज की मांग उठा रहे थे कि उनकी Last Movie ‘दिल बेचरा’ सिनेमाघरों में रिलीज की जाए, लेकिन गुरुवार को जब इस फिल्म को ओटीटी Platform पर रिलीज करने की घोषणा हुई, तब से Fans के अंदर थोड़ी नाराजगी देखने को मिल रही है.

इस Movie को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा के बाद से ही लोग ट्विटर पर अपनी बात रख रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट (Celebrating the late #SushantSinghRajput‘s legacy that will be etched in the minds of all and cherished forever. #DilBechara coming to everyone on @DisneyPlusHS on July 24.) किया है, ‘India 70एमएम पर ‘दिल बेचारा’ को देखना चाहता है. फॉक्स स्टार से यह एक अनुरोध है कि वे सिनेमाघरों में Films तब release कर सकते हैं, जब कभी थिएटर्स खुल जाएं. Sushant की पिछली फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई थी. यह दिल टूटने जैसा है, प्लीज ‘दिल बेचारा’ को थिएटरों में रिलीज करें.

बता दें, Sushant फिल्‍म Casting डायरेक्‍टर से फिल्‍म Director बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा ‘ में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ संजना सांघी लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो अगले महीने की 24 तारीख को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के Poster को रिलीज करते हुए Disney hotstar ने यह ऐलान किया है कि इस Movie को देखने के लिए किसी तरह के Subscription की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.

Read More: Sushant Singh Rajput से Brackup के बाद Ankita Lokhande का ट्रांस्फॉर्मेशन देख चौंक गए थे लोग, ये Pictures हैं सबूत!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *