Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म रिलीज हो चुकी है ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर, हर सीन में हैं इमोशन (Emotion)

Lifestyle Media Movies Masala

जब से Bollywood के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा की रिलीज डेट सामने आई है तब से लगातार यह Film सुर्खियों में छाई थी. लंबे इंतजार के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. Film का दमदार ट्रेलर एक बार फिर यह साबित कर रहा है कि Sushant Singh वाकई एक शानदार Actor थे. 

इस ट्रेलर में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है. दोनों ही एक्टर अपने रोल में काफी Perfect नजर आ रहे हैं. Sushant की एक्टिंग उनकी बाकी Films की तरह सीधे दिल में उतरने वाली नजर आ रही है. यह तो तय है कि Sushant के Fans इस ट्रेलर को देखकर अपने आंसू नहीं रोक सकेंगे.

ये भी देखें- India में एक और टीका (Vaccine) हुआ तैयार, क्लीनिकल (Clinical) ट्रायल की मंजूरी मिल गई है!

Bollywood Actor सुशांत सिंह राजपूत के Death के कई दिन बीतने के बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे. लगातार बीते दिनों से Social Media पर सुशांत के पुराने Video’s वायरल हो रहे हैं. लोग उनकी मौत को लेकर CBI जांच की मांग भी कर रहे हैं. ऐसे में आज का दिन Sushant के फैंस के लिए बेहद खास है. क्योंकि उनकी अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. 

बता दें, Sushant Film कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है. जो 24 July को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह Film सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.

ये भी देखें- Sushant Singh Suicide मामला: Riya Chakraborty ने पूछताछ के दौरान बताया Sushant का बांद्रा वाला घर हॉन्टेड (Haunted) था…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *