Sister को SMS कर कहा- बेटा अकेला है, Husband – Wife ने किया Suicide पढ़ें पूरी खबर,

Lifestyle Media World

Corono Virus के संकटकाल में Suicide के मामले भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नया मामला Ghaziabad में सामने आया है. यहां के पॉश इलाके Indirapuram के ज्ञान खंड-1 में एक दंपति ने Flat में सुसाइड कर लिया. वहीं, उनका 8 Month का मासूम बच्‍चा घर में अकेला था. मृतका की Sister को SMS के जरिय इस चौंकाने वाली घटना के बारे में जानकारी मिली. वह ग्रेटर Noida में रहती हैं.

Police के मुताबिक, पल्‍लवी और निखिल इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-1 में रहते थे. पल्‍लवी ने ड्रॉइंग रूम में तो निखिल ने बेडरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं, उनका 8 महीने का बच्‍चा घर में अकेला मिला है. अभी तक सुसाइड की वजहों का पता नहीं चल सका है.

Read More: अपनी इन Hot Puctures से इस विदेशी Actress ने Internet पर ढाया कहर

Police का कहना है कि मृतक युवक निखिल Noida की एक कंपनी में software engineer था. जबकि उसकी पत्नी ने लगभग 1 Year पहले अपनी जॉब छोड़ दी थी. अभी तक Suicide की वजह साफ नहीं हो पाई है. Police की मानें तो निखिल ने अपनी Sister को SMS के जरिए यह कहा कि वह सुबह उनके घर आ जाए Baby अकेला रहेगा. इस घटना के बाद से पूरा Family सदमे में है. 

जानकारी के मुताबिक दंपति की 2 Year पहले ही Marriage हुई थी. Police ने शवों को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घर की फॉरेन्सिक जांच भी कराई जा रही है. Police का कहना है कि जल्द ही इस मामले में निखिल ओर पल्लवी के करीबियों से पूछताछ कर Suicide की वजहों का पता लगाया जाएगा.

Read More: Sushant Singh Suicide मामला: Riya Chakraborty ने पूछताछ के दौरान बताया Sushant का बांद्रा वाला घर हॉन्टेड (Haunted) था…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *