विदा होकर लौट रही दुल्हन ने दूल्हे से रुकवाई गाड़ी, फिर चंबल नदी के पुल से छलांग लगा दी!

Lifestyle Media World

सवाई माधोपुर: जिले के अल्लाहपुर गांव में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गईं, जब विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन (Groom) ने बीच रास्ते में गाड़ी रुकवाकर पाली पूल से चंबल में छलांग (Jump) लगा दी. 

दुल्हन (Bride) के यूं अचानक चंबल में कूद जाने से Car में सवार दूल्हे सहित वर पक्ष के लोग छक्के-बक्के रह गए. Groom और उसके साथियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नाव के माध्यम से चंबल में कूदी Bride की तलाश में जुट गए, वहीं, घटना की सूचना मिलने के साथ ही खंडार थाना Police और मध्यप्रदेश की सामरसा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंची गई. पुलिस द्वारा ग्रामीणों के सहियोग से Bride की तलाश की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के दांतडा गांव से माली समाज की बारात खंडार क्षेत्र के अल्लाहपुर गांव में आई थी. रात को धूमधाम से सभी रश्मो रिवाजों के साथ Marriage संम्पन्न होने के बाद आज अल सुबह ही वधु पक्ष द्वारा बारात के साथ ही दुल्हन को विदा कर दिया गया. बारात चली गई और दूल्हा और उसके कुछ अन्य साथी Bride को बोलेरो कार में बैठकर खुशी-खुशी अपने घर के लिए रवाना हो गए. तभी रास्ते में मध्यप्रदेश-राजस्थान सीमा पर चंबल स्थित पाली पुल पर Bride ने Groom से मन घबराने और उल्टी करने की बात कहकर कार रुकवाई और Bride कार से नीचे उतर गई.

Read More: दो दिन तक घर में रहा Corona Positive बुजुर्ग का शव (Dead Body), किसी ने नहीं सुनी Family की फरियाद पूरा पढ़े!

कोई नहीं समझ पाया कि हुआ क्या
दूल्हा और दूल्हे के अन्य साथ कुछ समझ पाते, इससे पूर्व ही Bride ने पुल की रेलिंग पकड़कर चंबल में छलांग लगा दी, जिसे देखकर Groom और उसके सभी साथी हक्के-बक्के रह गए और शोर मचाने लगे. दूल्हा और उसके साथियों की रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नाव की सहायता से Bride की तलाश में जुट गए. सूचना पर खंडार थाना Police और मध्यप्रदेश की सामरसा चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. 

बारातियों की सूचना पर वधू पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए. Bride के यूं चंबल में छलांग लगाने को लेकर वर और वधु पक्ष के लोगों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

Marriage के वक्त Bride काफी खुश थी 
बताया जा रहा है कि रात को Marriage के वक्त दुल्हन काफी खुश थी और उसने Groom के साथ खूब Dance भी किया था पर आज विदाई के बाद ससुराल जाते वक्त दुल्हन ने बीच रास्ते मे गाड़ी रुकवाकर चंबल में छलांग लगा दी. ये बात न तो दुल्हन के परिजनों को समझ आ रही है और न ही Groom और उसके साथियों को. घटना के बाद खंडार तहसीलदार देवीसिंह भाटी भी मौके पर पहुंची. सवाई माधोपुर से एसडीआरएफ (SDRF) की टीम मौके के लिए रवाना हो गई. फिलहाल Police ग्रामीणों के सहयोग से दुल्हन की तलाशी में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *