Shushant Singh Rajput के निधन से Bollywood Celebrity की पॉपुलैरिटी पर असर, किसी के Followers हुए कम, किसी के बढ़े हुए पढ़ें पूरी खबर !

Lifestyle Movies Masala

Shushant Singh Rajput के निधन के बाद से Social Media पर नेपोटिज्म पर बहस चल रही है। Social Media पर Users बॉलीवुड इंडसट्री पर निशाना साध रहे हैं कि यहां सिर्फ Stars के बच्चों को मौका मिलता है और आउटसाइडर्स को नहीं। इस मामले के बाद से कुछ Stars के Social Media Followers पर काफी असर पड़ा है। कुछ सेलेब्स के Followrs कम हुए तो किसी के बढ़े हैं। सोमवार की रात से मंगलवार की शाम के बीच कंगना रनौत की टीम के Instagram Account के Followers बढ़े हैं।

Read More: Sushant Singh Rajput ने 3 दिन पहले किया था पिता को आखिरी फोन, उन्हें डिप्रेशन के पीछे का कारण बताया|

Kangana Ranaut की टीम के Instagram अकाउंट पर पहले 2 मिलियन Followers थे, वहीं अब उनके 3.2 मिलियन Followers हो गए हैं।

वहीं करण जौहर के Instagram Followers कम हुए हैं। करण के 11 मिलियन Followers थे जो अब गिरकर 10.9 मिलियन हो गए हैं।

सुशांत को लेकर बॉलीवुड पर भड़कीं Kangana Ranaut ने कहा था- यह Suicide नहीं, प्लांड Murder है!

Kangana Ranaut की टीम ने Instagram Account पर Video Share किया था जिसमें वह कहती हैं, ‘Shushant Singh Rajput की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वे बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो Depression में आ जाते हैं और Suicide कर लेते हैं।’

Kangana ने आगे कहा, ‘वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके Last Post देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी Movies देखिए। मेरा कोई God Father नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने Interview में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात Movies को सारे अवॉर्ड मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *