सतपाल महाराज और उनकी पत्नी ने जीती कोरोना से जंग, इलाज करने वाली Medical Team का जताना अभार पूरी खबर पढ़ें!

Lifestyle Media

सतपाल महाराज और उनकी Wife अमृता रावत को लगभग 17 Days Rishikesh AIIMS में रखने के बाद Corona संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए जाने के पश्चात Doctor उन्हें 14 Days होम क्वॉरंटीन की सलाह देखकर घर भेज दिया था.

 उत्तराखंड की Trivendra Singh Rawat सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी Wife अमृता रावत Corona संक्रमण से मुक्त हो गए हैं. रविवार को सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत की Corona जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई.

Read More: शूटिंग शुरू होते ही Social Media पर छाईं ‘भाबीजी घर पर हैं’ के सेट की तस्वीरें!

आपको बता दें कि सतपाल महाराज, उनकी Wife, 2 पुत्र और बहुएं कोरोना संक्रमित हो गए थे. सतपाल महाराज के दोनों पुत्र और पुत्रवधुएं पहले ही Corona संक्रमण से मुक्त हो गए थे और उन्हें Rishikesh AIIMS से छुट्टी दे दी गई थी. लेकिन सतपाल महाराज और उनकी Wife की संक्रमण मुक्त होने में Time लगा. 

सतपाल महाराज और उनकी Wife अमृता रावत को लगभग 17 Days Rishikesh AIIMS में रखने के बाद Corona संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाए जाने के पश्चात Doctors उन्हें 14 दिन Home quarantine की सलाह देखकर घर भेज दिया था. घर पर Doctors की Team लगातार दोनों की देखरेख कर रही थी. जब तीसरी बार दोनों की Corona Report नेगेटिव आई तो डॉक्टरों ने इन्हें संक्रमण मुक्त घोषित कर दिया.

Read More: Sushant Singh Suicide मामला: Riya Chakraborty ने पूछताछ के दौरान बताया Sushant का बांद्रा वाला घर हॉन्टेड (Haunted) था…

Corona Report नेगेटिव आने के बाद सतपाल महाराज और उनकी Wife अमृता रावत ने सहयोग देने के लिए राज्य सरकार, स्थानीय प्रशासन, चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ का आभार व्यक्त किया. दोनों ने अपने सभी शुभचिंतकों और BJP कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. सतपाल महाराज ने कहा कि सभी शुभकामनाओं और प्रार्थना का ही परिणाम है कि उन्हें फिर से जनता की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *