तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘गोगी’ में छोटी सी उम्र में खरीद लिया आलीशान घर, कभी मैदान पर सोकर काटते थे रातें|

Fashion Lifestyle Movies Masala
View this post on Instagram

Srk 😍😆😊

A post shared by Samay Shah Official (@samayshah_5) on

आपने कई एक्टर्स के संघर्षों की चौंकाने वाली कहानियों को सुना होगा। इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे एक्टर के बारे में, जिन्होंने छोटी सी उम्र में ही अपने टैलेंट के बल पर जबरदस्त फेम हासिल किया। हम बात कर रहे हैं मशहूर Comedy Show तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गोगी (GOGI) यानी एक्टर समय शाह (Samay Shah) के बारे में … चुलबुले, Cuteऔर गोकुलधाम सोसायटी के सोढ़ी के लाडले बेटे। Gogi को कौन नहीं जानता? इस बेहद प्यारे पंजाबी बच्चे के किरदार को प्लेकर मशहूर हुए अभिनेता Samay Shah ने अपनी जिंदगी में काफी संघर्षों से भरा समय देखा है। जिसके बारे में उन्होंने खुद ही खुलासा किया था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में पंजाबी बच्चे ‘Gogi’ का किरदार शानदार तरीकों से परहाने वाले एक्टर ने बताया था कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास सोने के लिए बिस्तर नहीं था। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो काफी समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान समय शाह ने खुलासा किया कि संघर्ष के दिनों में वे जमीन पर सोकर रातें गुजरा करते थे। लेकिन इस दौरान उन्होंने सपने भी नहीं देखे। वो खुद का खरीदना चाहते थे और इस घर में अपना एक आलीशान वॉर्डिल भी बनवाना चाहते थे।

Read More: Oppo A 52 भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

इस Repot में बताया गया कि उन्होंने फाइनली 2017 में छोटी सी उम्र में ही खुद का घर खरीद लिया। दो बालकनी वाला 2 BHK घर उनक Dream Home था। इसी Interview में समय ने बताया कि उनके पेरेंट्स इस घर की एक बालकनी को Rooms में बदलना चाहते हैं, ताकि ये 3 BHK Apartment बन जाए।

कहते हैं ना सपने देखो और उन्हें पाने के लिए मेहनत में लग जाओ … तो वो पूरे हो ही जाते हैं। Samay Shah अभी महज 19 Year के ही हैं और आज वो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत घर-घर में ‘Gogi’ के नाम से पहचान बना चुके हैं। बताया जाता है कि वह Taarak Mehta में one Week के लिए लगभग 8000 रुपए चार्ज करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *