BJP में शामिल होने के सवाल पर सचिन पायलट ने ये जवाब दिया!

कांग्रेस (Congress) ने बगावत करने वाले सचिन पायलट को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और डिप्टी CM पद से हटा दिया. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) में उनके शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं. हालांकि उन्होंने इससे साफ इंकार किया है. ताजा जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा है कि वे BJP में शामिल नहीं हो रहे.

सचिन पायलट ने कहा, ‘राजस्थान में कांग्रेस (Congress) को सत्ता में लाने के लिए बुहत काम किया, पर मैं BJP में शामिल नहीं होऊंगा.’

ये भी पढ़ें: प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग,जानिए पूरी कहानी!

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राजनैतिक लड़ाई में Congress ने सचिन पायलट से वो सब छीन लिया, जो पिछले 6-7 Years में कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने हासिल किया था. हालांकि, कांग्रेस (Congress) ने अभी तक सचिन पायलट को पार्टी से नहीं निकाला है, न हीं सचिन पायलट ने अभी तक पार्टी छोड़ने की बात की है. सचिन पायलट पर कांग्रेस (Congress) ने जो कार्रवाई की है, उससे पार्टी के कई नेताओं ने असंतोष जाहिर किया है.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म रिलीज हो चुकी है ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर, हर सीन में हैं इमोशन (Emotion)

कांग्रेस (Congress) सांसद शशि थरूर ने सचिन पायलट को लेकर दुख जताया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, “मैं सचिन पायलट के कांग्रेस पार्टी (Congress Party) छोड़ने से दुखी हूं. मैं उन्हें अपना एक बेहतर और प्रतिभाशाली नेता मानता हूं. पार्टी से अपनी राह जुदा करने से बेहतर होता कि वो पार्टी को बेहतर और मजबूत बनाने की दिशा में काम करते. इससे उनके, हमारे सबके सपने पूरे होते.” 

कांग्रेस (Congress) नेता जितिन प्रसाद ने सचिन पायलट का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने इतने सालों तक समर्पण भाव से काम किया है. उम्मीद करता हूं कि हालात संभाले जा सकते हैं. दुखद है कि बात यहां तक पहुंचीं. 

ये भी पढ़ें: 2,000 रुपयों के लिए युवक भूल गया दोस्ती, कर दी दोस्त की हत्या!