मोस्ट वांटेड विकास दुबे के 3 करीबी अब तक मारे जा चुके हैं 2 गोली लगने से घायल!

Lifestyle Media World

8 पुलिसकर्मियों की शहादत मामले में फरार चल रहे 1.5 lac के इनामी विकास दुबे के तीन करीबी रिश्तेदार व सहयोगी एनकाउंटर (Encounter) में ढेर हो चुके हैं. गैंग के दो गुर्गे Police की गोली लगने से घायल होकर गिरफ्तार हो चुके हैं. शुक्रवार की रात विकरू गांव में Police Team पर हमले के ठीक बाद शनिवार को Police ने Vikas Dubey के मामा प्रेमप्रकाश पांडेय और चचेरे भाई अतुल दुबे को मुठभेड़ में मार गिराया था. आज यानी बुधवार को हमीरपुर के मौदहा में STF और Police की टीम ने उसके राइट हैंड अमर दुबे को भी ढेर कर दिया. इन तीनों के अलावा उसके करीब दयाशंकर अग्नहोत्री और श्यामू बाजपेयी को भी Police ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. दोनों को पैर में गोली लगी है.

ये भी पढ़ें: Husband Wife ने की आत्महत्या (Suicide), चार दिन पहले हुई थी Love Marriage आइए जाने क्या हुआ!

शव लेने को तैयार नहीं थे घरवाले
Post Mortem के बाद मामा प्रेमप्रकाश पांडेय और चचेरे भाई अतुल दुबे के घरवाले उसका शव लेने को तैयार नहीं हैं. Police की तरफ से कई बार सूचित करने के बावजूद घरवालों ने शव लेने से इनकार कर दिया. बड़ी मशक्‍कत के बाद कुछ रिश्तेदार Post Mortem House पहुंचे और शव की सुपुर्दगी तो ले ली, मगर अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया. इसके बाद Police ने दोनो शवों का भैरवघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया.

ये भी पढ़ें: प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग,जानिए पूरी कहानी!

इनकी भी हुई गिरफ्तारी

हरियाणा Police ने फरीदाबाद से Vikas Dubey के करीब 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. Police ने आरोपियों के कब्जे से 4 पिस्तौल और 50 कारतूस बरामद किए हैं. इनमें 2 पिस्तौल UP Police के मारे गए सिपाहियों की है. आरोपियों में से एक UP हत्याकांड में शामिल Vikas के बेहद करीबी प्रभात उर्फ कार्तिकेय को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिसकर्मियों के हत्याकांड में कार्तिकेय शामिल रहा था. वहीं, फरीदाबाद के रहने वाले अंकुर और उनके पिता श्रवण को भी Police ने गिरफ्तार किया है. इसके अलावा MP के शहडोल से साले राजू खुल्लर को भी गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *