प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग,जानिए पूरी कहानी!

Lifestyle Media World

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक Lover Couple का दिलचस्प किस्सा सामने आया है. यहां एक प्रेमिका अपने Lover से Marriage करने के लिए उसी के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई. हालांकि इस दौरान उसने Corona से बचाव के सभी नियमों का पालन भी किया. 

पूरी घटना अलीपुरदुआर के बाबुरहाट इलाके की है. धरने पर बैठी Lover का नाम प्रियंका काजी (Priyanka Kazi) है जो अपने प्रेमी के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई. Priyanka ने बताया कि राजदीप सिंह राय नाम के एक युवक के साथ उसका 3 Year पुराना संबंध है. लेकिन पिछले कुछ Month से दोनों के रिश्तों में दरार आ गई है. Priyanka ने बताया कि वो दोनों Marriage करना चाहते थे. जिसके लिए उन दोनों के Family वाले भी मान गए थे.

ये भी पढ़ें:- Husband Wife ने की आत्महत्या (Suicide), चार दिन पहले हुई थी Love Marriage आइए जाने क्या हुआ!

Priyanka का आरोप है कि Marriage की मंजूरी देने के बाद भी लड़के वाले बात आगे नहीं बड़ा रहे हैं. जिसके चलते Priyanka ने शनिवार दोपहर अपने Lovers और उसके घर वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और अपने Lover के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई. हालांकि इस दौरान उसने Corona से बचाव के नियमों का पालन भी किया था. धरने की सूचना मिलने पर Police मौके पर पहुंचे और Priyanka को लेकर लड़के के घर पहुंच गए और स्थानीय पंचायत प्रधान ने आश्वासन पर बातचीत के माध्यम से हल निकालने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें:- महिला ने तीन अलग-अलग युवकों से की Marriage, दूसरे Husband को आया गुस्सा आइए जाने क्या हुआ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *