10 दिनों बाद नवविवाहिता ने कहा-मुझे सहेली से प्यार है, उसी के साथ रहना है, पति तैयार पढ़ें पूरी खबर

Lifestyle Media Movies Masala

पटना : बेगूसराय में अजब प्रेम की एक गजब कहानी तब सामने आई जब नवविवाहिता ने शादी के 10 Days बाद ही अपने पति के साथ रहने से यह कह कर इनकार कर दिया कि उसे अपने Husband के साथ नहीं, बल्कि अपनी सहेली के साथ जीवन गुजारना है। इसके बाद नवविवाहिता की समलैंगिक Friend को Ranchi से बुलाया गया तो दोनों ने कहा- हम साथ ही जिएंगे, साथ ही मरेंगे। नवविवाहिता ने कहा कि हम भले ही दोनों Girls हैं, लेकिन मुझे अपनी सहेली में Boy दिखता हैं।

Jharkhand के चतरा की रहने वाली पूजा कुमारी एवं सपना वर्मा दोनों एक ही मॉल में काम करती थी। 2 Girls ने आपस में प्रेम विवाह कर लिया। इसी बीच परिजनों के दबाव पर Pooja Kumari की शादी बेगूसराय के पटेल चौक निवासी लड़के से कर दी गई। पूजा बताती है कि Marriage के समय ही अंकित को अपने समलैंगिक संबंध के विषय में सारी बात बता दी थी। शादी के 10 दिनों तक सब कुछ ठीक ठाक ही चला, पर बाद में पति ने जब आपत्ति की तो पूजा ने साथ रहने से साफ मना दिया। फिर उसने अपनी सहेली सपना को इस बात की सूचना दी।

Read More: लोगों को पसंद नहीं आई स्वरा भास्कर की ‘रसभरी’, फिल्म को लेकर उठ रही ऐसी मांग पूरा पढ़े!

सपना बेगूसराय पहुंची और पूजा के साथ रहने की जिद करने लगी। विवाद बढ़ता देख परिजनों ने नगर थाने को इसकी सूचना दी। इसके बाद सभी को Police थाने ले आई। नगर थाने में यह हाई Voltage Drama हुआ। Police अधिकारियों की मौजूदगी में पटेल चौक निवासी Husband ने अपनी Wife को अपने परिजनों और पत्नी के परिजनों के समक्ष उसकी सहेली सपना के हवाले कर दिया। कुछ कागजी खानापूर्ति थाने में हुई।

2018 में Supreme Court ने लेस्बियन शादी को दी है मान्यता

6 Sept 2018 को Supreme Court ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए सदियों पुरानी सामाजिक बेड़ियाें को झटका देते हुए लेस्बियन शादी को कानूनी मान्यता दी है। सुप्रीम कोर्ट ने एलजीबीटीक्यू समूह को कानूनी मान्यता दे दी। एलजीबीटीक्यू यानी लेस्बियन ,Gay, By sexual transgender और किवयर (Kivair) को आपस में Marriage करने की अनुमति दी है।

Read More: शूटिंग शुरू होते ही Social Media पर छाईं ‘भाबीजी घर पर हैं’ के सेट की तस्वीरें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *