JUSTIN BIEBER (जस्टिन बीबर) ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया मुकदमा पढ़ें पूरी खबर

Fashion Lifestyle Media Movies Masala

Hollywood Singer Justin Bieber ने 2 महिलाओं के खिलाफ 2.0 करोड़ डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इन Ladies ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। Report के मुताबिक Bieber ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है और Soical Media के जरिए उन पर आरोप लगाने वाली 2 गुमनाम महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। 

इस 26 Years सिंगर Justin Bieber ने डेनियल और कादी नाम के खातों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इन दोनों ने Bieber पर 2014 और 2015 में पीड़ित किए जाने का आरोप लगाया थाष इतना ही नहीं Bieber ने मानहानि के हर्जाने के तौर पर में 2.0 करोड़ डॉलर भी मांगे हैं। Bieber के वकील ने कहा है, “डेनियल के दावे के अनुसार 9 March, 2014 को फोर सीजन्स होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। जबकि Bieber March 2014 में उस Hotel में नहीं थे। उन्होंने कहा कि ये आरोप झूठे हैं।”

Read More: 10 दिनों बाद नवविवाहिता ने कहा-मुझे सहेली से प्यार है, उसी के साथ रहना है, पति तैयार पढ़ें पूरी खबर

इस मामले में Bieber ने रविवार को ट्वीट किया, “मैंने अपने पूरे करियर में कई आरोपों को झेला है, लेकिन अपनी Wife (हैली बाल्डविन) और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया है। अफवाह अलग बात है लेकिन यौन उत्पीड़न के मामले को मैं हल्के में नहीं ले सकता हूं। यह आरोप तथ्यात्मक रूप से गलत हैं और मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।”

Read More: सतपाल महाराज और उनकी पत्नी ने जीती कोरोना से जंग, इलाज करने वाली Medical Team का जताना अभार पूरी खबर पढ़ें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *