Husband Wife ने की आत्महत्या (Suicide), चार दिन पहले हुई थी Love Marriage आइए जाने क्या हुआ!

Lifestyle Media World

लखनऊ: बेटे की Marriage के मात्र 4 दिन बाद ही ये खबर मिले कि बेटे ने Train के आगे कूदकर Suicide कर ली है तो किसी का भी दिल दहल जाएगा. Ghaziabad में यही घटना घटित हुई. उत्तरप्रदेश के Ghaziabad में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. Love Marriage करने के 4 दिन बाद Husband ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी, जिसके बाद अगले ही दिन Wife ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

ये भी पढ़ें- महिला ने तीन अलग-अलग युवकों से की Marriage, दूसरे Husband को आया गुस्सा आइए जाने क्या हुआ!

4 साल तक चला दोनों में Love का सिलसिला

आपको बता दें कि चार साल की मोहब्बत के बाद लड़का और Girl वैवाहिक बंधन में बंधे थे. बीती 29 June को Family की सहमति से हुई थी. Marriage के बाद अपने ससुराल पहुंचने पर निशा ने सभी रस्मों को हंसी-खुशी पूरा किया था, जिसका सबूत एक Video भी है जिसमें कंगना की रस्म को हंसी-खुशी पूरा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म रिलीज हो चुकी है ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर, हर सीन में हैं इमोशन (Emotion)

पता नहीं चल रहा आत्महत्या (Suicide) का कारण

लड़के का नाम Vishal और लड़की का नाम Nisha है. विशाल के भाई का कहना है कि विशाल जब शाम तक नहीं लौटा तो हमने उसका फोन लगाया जो घर में रखा मिला. जिसके बाद उन्होंने 112 पर Police को विशाल के गायब होने की सूचना दी जिस पर Police ने उसका फोटो Family से लिया और कुछ देर बाद ही Police ने उन्हें शिनाख्त करने के लिए एक शव के फोटो दिखाए जिसकी शिनाख्त उन्होंने विशाल के रूप में की.

ये भी पढ़ें- 1 August से Colleges में शुरू होगा प्रवेश, तैयारियों में जुटा उच्च शिक्षा विभाग!

विशाल की Death के बाद उसकी पत्नी Nisha गुमसुम हो गई थी और बीती रात उसने भी फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों ने बताया कि विशाल और निशा दोनों ही एक दूसरे को चाहते थे. दोनों ही अच्छा काम करते थे, विशाल कोचिंग चलाता था जबकि उसकी बहन निशा Multi National Company में HR की Post पर काम कर रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *