जब महिला ने Husband (पति) को प्रेमिका (Lover) के साथ रंगे हाथों पकड़ा,देखें फिर क्या हुआ?

Lifestyle Media Movies Masala

Baran: Rajasthan के बारां शहर में एक Wife ने कपांउडर Husband को Lover के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने Husbandऔर Lover की जमकर धुलाई कर डाली. Husband पिछले लंबे समय से Wife और 2 Daughters को घर से निकाल कर Lover के साथ रह रहा था. वहीं, पीड़ित Wife पिछले 1 साल से 2 Daughters के साथ न्याय के लिए धिकारियों का चक्कर काट रही थी.

बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में Compounder के पद पर तैनात पुरुषोत्तम मेघवाल को Wife को  छोड़ Lover के साथ रहना महंगा पड़ गया. बुधवार को Wife ने अपने परिजनों के साथ Lover के साथ रह रहे Husband के घर जाकर दोनों की जमकर धुनाई कर डाली. इतना ही नहीं Wife ने Lover को भी जमकर पीटा, जिसे देखते हुए Husband ऊपर छत पर भागने लगा. लेकिन Wife ने Husband को भी पकड़कर उसकी भी जमकर धुनाई कर दी.

Read More: Begusarai (बेगुसराय) : वरमाला के बाद अटकी Marriage, बिना Bride (दुल्हन) के लौटे Groom राजा, जानें क्या है मामला पूरी खबर पढ़ें!

Lover को जमकर पीटा

Wife प्रमिला मेघवाल का कहना है कि उसका Husband अपनी Lover के साथ बारां की नाकोड़ा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसके साथ रंगरेलियां मना रहा है. इसकी सूचना जैसी ही उसे मिली तो वह अपने Family को लेकर वहां पहुंची. जिससे बाद House का गेट खोलते हुए उसने Lover को जमकर पीटा. फिर Wife ने Husband की जमकर धुनाई कर दी. प्रमिला मेघवाल की 2006 में Marriage हुई थी. 2 Daughters जन्म लेने के बाद पति ने उसको छोड़ दिया और नाकोड़ा कॉलोनी में Lover के साथ रहने लगा.

Officers का चक्कर काटते- काटते परेशान हो गई थी


वहीं,  पिछले 1 Year से पीड़िता अधिकारियों के Officers का चक्कर काटते- काटते परेशान हो गई थी. इसके बाद उसने हिम्मत दिखाकर Lover के साथ पति को भी जमकर धुनाई कर डाली. फिर वह Baran के कोतवाली थाने शिकायत करने पहुंची. पीड़ित प्रमिला मेघवाल का कहना है कि वह उसके साथ नहीं रहता है. जिसको लेकर उसे कई बार समझाया गया है. लेकिन 2 Daughters होने की वजह से वह उसके साथ रहने से इंनकार कर दिया कि उसकी नौकरी खतरे में पड़ सकती है.

Read More: घर से भाग गया था प्रेमी युगल, Police ने पकड़ा, थाने में दोनों के Parents आ गए आमने-सामने, फिर वो हुआ जो कभी नहीं सुना होगा, पढ़ें पूरी खबर..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *