महिला ने तीन अलग-अलग युवकों से की Marriage, दूसरे Husband को आया गुस्सा आइए जाने क्या हुआ!

Lifestyle Media World

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में एक अजीब मामला सामने आया है. जहां एक Ladies अलग-अलग तीन युवकों से ना केवल Marriage की, बल्कि रुपए भी वसूल कर लिए. अब दो युवकों के बीच इसको लेकर विवाद हुआ है. महिला के पहले Husband ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. जबकि पहले Husband से महिला का तलाक हो चुका है. अब वो दूसरे Husband से बिना तलाक लिए तीसरे व्यक्ति के साथ रह रही है. इस बीच दूसरा पति Police के पास इंसाफ दिलाने की गुहार लेकर पहुंचा है. फिलहाल Police ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है.

ये भी पढ़ें: 1 August से Colleges में शुरू होगा प्रवेश, तैयारियों में जुटा उच्च शिक्षा विभाग!

कहने और सुनन्ने में भी भले ही अजीब लगे कि एक महिला के तीन पति हैं, लेकिन कुछ ऐसा ही मामला जोधपुर में सामने आया है. दरअसल अभिषेक वैष्णव ने 2013 में Dimple Sharma नाम की महिला के साथ Love Marriage किया. शादी के बाद कुछ दिन तो सब कुछ सही रहा और इसके बाद अभिषेक के सामने जो बात आई उसे सुनकर उसके भी होश फाख्ता हो गए कि उसकी Wife पहले से ही शादी शुदा है. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म रिलीज हो चुकी है ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर, हर सीन में हैं इमोशन (Emotion)

इस बात पर दोनों में मनमुटाव हो गया. बात Police में पहुंच गई. महिला ने अपने ही पति अभिषेक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा दिया. फिर दोनों में Court में राजीनामा हो गया. हाल ही में पीहर सिरोही गई और फिर से दूसरी Marriage कर ली. बिना तलाक के शादी करने पर अब अभिषेक ने जोधपुर के सीएचबी Police थाने में Wife Dimple के खिलाफ 420 व बिना तलाक के तीसरी Marriage करने का मामला दर्ज करवाया. 

Court से इस्तगासे पर Police ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. ऐसे में अब तीन Marriage के बीच दो बच्चे परेशान हो रहे हैं. अभिषेक की माने तो, Dimple की मां ने 3 lac लेकर डिम्पल की तीसरी शादी करवा दी. अभिषेक का कहना है कि यह महिला किसी ओर के साथ इस तरह धोखा नहीं करे. इसके लिए उसने Police की मदद ली, ताकि महिला और उसके Family को सबक मिल सके.

ये भी पढ़ें: बिहार (Bihar) में 10 दिनों में बिजली गिरने से 147 की मौत (Death), इस आसमानी आफत की यह है वजह पूरा पढ़े !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *